क्रिसमस पर होगी आमिर खान की वापसी, ‘सितारे जमीन पर’ करेंगे रिलीज

admin


Aamir Khan Comeback: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेते हैं. वो हर बार एक ऐसी फिल्म लेकर आते हैं जो लोगों बहुत पसंद आती है. आमिर की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके बाद से आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. अब आमिर ने फिर वापसी का मन बना लिया है. वो इसी साल वापसी करने जा रहे हैं. आमिर खान का कमबैक क्रिसमस 2024 पर होने वाला है. उन्होंने खुद अपने कमबैक को कंफर्म कर दिया है.

आमिर खान की आठ साल पहले क्रिसमस पर फिल्म रिलीज हुई थी. दंगल क्रिसमस के मौके पर ही 2016 में रिलीज हुई थी. अब आमिर की सितारे जमीन पर क्रिसमस पर रिलीज होगी.  लाल सिंह चड्ढा के बाद से आमिर ने ब्रेक ले लिया था.

आमिर खान ने किया कंफर्म
टीवी9 के कॉन्क्लेव में आमिर खान ने कंफर्म किया कि सितारे जमीन पर क्रिसमस पर रिलीज होगी. उन्होंने कहा- ‘मेरी अगली बतौर लीड एक्टर फिल्म सितारे जमीन पर है. हाल ही में इसकी शूटिंग शुरू हुई है. हम इसे इस साल के आखिरी तक रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं, क्रिसमस के मौके पर, ये एक एंटरटेनिंग फिल्म है. मुझे कहानी बहुत पसंद आई. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.’

आमिर ने आगे कहा- ‘इसके अलाना आप मुझे कई फिल्मों में लीड नहीं छोटे रोल में देखेंगे. देखते हैं ऑडियन्स कैसे रिएक्ट करती है. मैं कुछ छोटे रोल्स कर रहा हूं.’

आमिर ने कुछ समय पहले ही कंफर्म किया था कि फरवरी से सितारे जमीन पर के बैक टू बैक शेड्यूल शुरू होने वाले हैं. आमिर बीते कई महीनों से इस फिल्म की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने फिल्म के लिए अपना लुक भी फाइनल कर लिया है और कुछ रीडिंग सेशन भी कर चुके हैं.इस फिल्म में आमिर के साथ जेनेलिया देशमुख लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये पहली फिल्म है जिसमें आमिर और जेनेलिया लीड रोल में साथ में नजर आएंगे.



Source link

Share This Article