क्या ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ गाने में आमिर खान ने पी रखी थी शराब? अर्चना ने बताई सच्चाई

admin


Archana Puran Singh On Tere Ishq Me Nachenge Song: अर्चना पूरन सिंह सालों से कपिल शर्मा के शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. अर्चना अपनी जोरदार हंसी के लिए काफी पॉपुलर हैं. वैसे आपको बता दें कि अर्चना ने कई फिल्मों में काम भी किया है.

अर्चना ने दशकों पहले फिल्मों में एंट्री ली थी और कई फिल्मों में वे देखने को मिली. अर्चना करिश्मा कपूर और आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में भी अहम रोल निभा चुकी हैं. अब अर्चना ने इस फिल्म से जुड़े एक वाकये को शेयर किया है. बता दें कि ‘राजा हिन्दुस्तानी’ के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ में आमिर शराब के नशे में नजर आए थे. अब अर्चना ने इसके पीछे की सच्चाई उजागर की है.

क्या आमिर खान ने सच में पी रखी थी शराब?


‘राजा हिन्दुस्तानी’ फिल्म के साथ ही इसके गाने भी खूब पॉपुलर हुए थे. इसका गाना ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ भी काफी पसंद किया गया था. इसमें आमिर, करिश्मा के इर्द-गर्द शराब के नशे में धुत होकर डांस करते दिखे थे. उनकी आंखें एक दम लाल थी और ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने सच में शराब पी रखी हो. 

अर्चना बोलीं- सुना है आमिर नशे में थे

अर्चना पूरन सिंह ने इस मुद्दे पर हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में चर्चा की. अर्चना से सवाल किया गया कि, ‘क्या आमिर खान ने शूट के वक्त पी रखी थी?’. तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं श्योर नहीं हूं लेकिन मैंने सुना है कि सीन करते वक्त वो नशे में थे. उनका रूम मेरे रूम के बगल में था लेकिन उन्होंने मेरे सामने नहीं पी. वो इस तरह के एक्सपेरिमेंट से खुश नहीं थे लेकिन शायद उन्होंने ये किया था.’

अर्चना को मिला था बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन


‘राजा हिन्दुस्तानी’ में अर्चना ने शालू नाम की महिला का किरदार निभाया था. उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड का नॉमिनेशन भी मिला था. फिल्म का हिस्सा सुरेश ओबेरॉय और जॉनी लीवर भी थे. साल 1996 में आई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 

अब ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 में नजर आएंगी अर्चना

अर्चना अब जल्द ही कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 में देखने को मिलेंगी. इसकी शुरुआत 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर हो रही है.

यह भी पढ़ें: Isha Koppikar Birthday: अब कहां हैं ‘खल्लास गर्ल’? एक्ट्रेस बनकर नहीं मिली पहचान तो आइटम नंबर करके कमाया नाम





Source link

Share This Article