क्या काम करती हैं संजय दत्त की 36 साल की बेटी त्रिशाला? खूबसूरती के मामले में कोई जवाब नहीं

admin


Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर संजय दत्त को बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी विश किया था. इसके अलावा सुपरस्टार को उनकी बेटी त्रिशाला ने भी जन्मदिन की शुभकमनाएं दी है.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने पिता को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके बर्थडे विश किया था. आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भारत में नहीं रहती हैं. बल्कि वे अमेरिका में रहती हैं. अक्सर संजय उनसे मिलने अमेरिका जाते हैं. आइए आज आपको संजय दत्त की बेटी के बारे में बताते हैं. साथ ही जानेंगे कि त्रिशाला क्या काम करती हैं.

संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी हैं त्रिशाला


गौरतलब है कि संजय दत्त ने दिवंगत एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से साल 1987 में पहली शादी की थी. दोनों शादी के बाद बेटी त्रिशाला के पैरेंट्स बने थे. हालांकि शादी के कुछ सालों के बाद ही ऋचा का निधन हो गया था. ऋचा अमेरिका में रहती थीं. ऋचा के निधन के बाद संजय बेटी की कस्टडी चाहते थे लेकिन उनके तब के बैकग्राउंड को देखते हुए त्रिशाला की कस्टडी उनके नाना-नानी को दे दी गई.


त्रिशाला अमेरिका में ही पली-बढ़ी हैं और वे अमेरिका में ही रहती हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क में त्रिशाला एक खुशहाल और शानदार जीवन जीती हैं. संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला की उम्र 36 साल हैं. उनका जन्म अगस्त 1988 को हुआ था. त्रिशाला खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी और खूबसूरत हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. 

पेशे से मनोचिकित्स्क (Psychiatrist) हैं त्रिशाला


अब बात कर लेते हैं ‘संजू बाबा’ की बेटी त्रिशाला दत्त के प्रोफेशन की. संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला पेशे से मनोचिकित्स्क (Psychiatrist) हैं. अक्सर ही वे हॉस्पिटल्स में पेशेंट्स के साथ भी डील करती हैं. त्रिशाला अपने पिता संजय दत्त को काफी मानती हैं. इसके अलावा उनकी संजय दत्त की तीसरी पत्नी और उनके ट्विन्स बच्चों बेटे शहरान और बेटी इकरा से भी अच्छी बॉन्डिंग हैं.

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं त्रिशाला

त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख 49 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पहले त्रिशाला अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो आए दिन पोस्ट करती थी. हालांकि अब उन्होंने ढेर सारी पोस्ट डिलीट कर दी है. उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ 30 पोस्ट है. उन्होंने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट भी प्राइवेट रखा है. इंस्टाग्राम पर संजय दत्त की बेटी 1249 लोगों को फॉलो करती हैं. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भिड़ गए थे Salman Khan-Shah Rukh Khan, टूट गई थी दोस्ती, सालों तक नहीं की थी बात





Source link

Share This Article