कैसी होती हैं बॉलीवुड की पार्टियां? कंगना रनौत ने खोले अंदर के राज

admin


Kangana Ranaut on Bollywood Parties: एक्ट्रेस टर्न्ड पॉलिटिशियन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म इमरजेंसी को लेकर खबरों में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. सभी ने इसकी खूब तारीफ की. अब कंगना फिल्म प्रमोशन में लगी हैं. उन्होंने राज शमानी संग पॉडकास्ट में बॉलीवुड के लोग और उनकी पार्टीज को लेकर रिएक्ट किया है. 

बॉलीवुड में है कोई दोस्त?
जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त है? इस पर उन्होंने कहा- देखिए, मैं बॉलीवुड टाइप की इंसान नहीं हूं. मैं बॉलीवुड के लोगों की दोस्त नहीं बन सकती हूं. बॉलीवुड के लोग खुद से भरे हुए हैं. वो स्टुपिड हैं. वो मूर्ख हैं. उनकी जिंदगी प्रोटीन शेक के आसपास है. 

आगे कंगना ने कहा, ‘अगर वो लोग शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो उनका रूटीन होता है वो सुबह उठते हैं, कुछ फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, दोपहर में सोते हैं फिर उठते हैं फिर जिम जाते हैं और फिर सोते हैं और टीवी देखते हैं. वो लोग टिड्डे की तरह हैं. पूरी तरह से ब्लैंक. आप इस तरह के लोगों के दोस्त कैसे हो सकेत हो? उन्हें कुछ आईडिया नहीं कि क्या चल रहा है, उनकी कोई बातचीत नहीं होती, वो मिलते हैं, ड्रिंक करते हैं और कपड़े-एक्सेसरीज की बातें करते हैं. बॉलीवुड में डिसेंट पर्सन पाकर मुझे शॉक्ड होगा जो कार वगैरह से अलग बातें करता हो.’


बॉलीवुड पार्टीज को लेकर कंगना ने कहा, ‘ये शर्मनाक है, जो वो बातें करते हैं. ये ट्रॉमा है. बॉलीवुड पार्टी मेरे लिए ट्रॉमा की तरह हैं.’

इस फिल्म में दिखेंगी कंगना रनौत

बता दें कि कंगना फिलहाल पॉलिटिकल करियर पर ध्यान दे रही हैं. वो बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं कर रही हैं. पिछली बार उन्हें फिल्म तेजस में देखा गया था. इस फिल्म में वो तेजस गिल के रोल में थीं. अब वो इमरजेंसी में नजर आएंगी. इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है.

ये भी पढ़ें- ‘स्त्री 2’ देखने के बाद राजकुमार राव की इन 6 फिल्मों को भी जरूर देखें, मजा आ जाएगा





Source link

Share This Article