किरण ने तलाक के बाद तीसरी बार शादी करेंगे आमिर खान? किया खुलासा

admin


Aamir Khan Third Marriage: आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. पर्सनल लाइफ को लेकर लोग आमिर से कई सवाल पूछते हैं. आमिर खान ने 2 शादियां की हैं. उनकी पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी. 1986 में रीना और आमिर की शादी हुई थी. ये शादी 16 साल चली थी. रीना और आमिर के दो बच्चे आयरा और जुनैद हैं. रीना के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी. किरण और आमिर का एक बेटा आजाद है. कुछ समय पहले आमिर और किरण भी अलग हो चुके हैं. रीना और किरण के जिंदगी से जाने के बाद अब हर कोई उसने पूछ रहे हैं कि क्या वो तीसरी शादी करेंगे. इस पर आमिर ने अब चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया है.

किरण और आमिर ने साल 2021 में अलग होने का फैसला ले लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके तलाक की अनाउंसमेंट की थी. अब हाल ही में आमिर रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में गए थे जहां पर एक्ट्रेस ने उनसे दोबारा शादी करने के बारे में पूछा.

क्या तीसरी बार शादी करेंगे आमिर?
जब रिया ने आमिर से तीसरी बार शादी करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-‘मैं अब 59 साल का हो गया हूं. मुझे नहीं लगता अब मैं दोबारा शादी कर पाऊंगा. मुश्किल लग रहा है. मेरी जिंदगी में इस वक्त बहुत सारे रिश्ते हैं. मैं फिर से अपनी फैमिली से जुड़ गया हूं. मेरे बच्चे, भाई और बहने हैं. मैं उन लोगों के साथ खुश हूं जो मेरे करीब हैं. मैं एक बेहतर इंसान बनने की तरफ काम कर रहा हूं.’ बता दें आमिर ने इस पॉडकास्ट में अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. जिनके बारे में शायद ही उनके फैंस जानते होंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. अब वो जल्द ही सितारे जमीन पर नजर आने वाले हैं. ये फिल्म डाउन सिंड्रोम पर आधारित है. फिल्म में आमिर के साथ जेनेलिया डिसूजा अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Khel Khel Mein Vs Vedaa BO Collection Day 11: दूसरे संडे कमाई में हुआ मामूली इजाफा, फिर भी डिजास्टर बनीं अक्षय-जॉन की फिल्में, जानें-11वें दिन का कलेक्शन



Source link

Share This Article