ऐसे बदल गया था शर्लिन चोपड़ा का पूरा लुक, करवा चुकी हैं ये सर्जरी

admin


Sherlyn Chopra Transformation: बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने बेबाक बयानों की वजहों से सुर्खियों में रहती हैं. इनमें से एक शर्लिन चोपड़ा भी हैं. किसी न किसी मुद्दे पर शर्लिन कुछ ऐसा बोल देती हैं कि वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. इसे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखने की टैक्टिक भी कहा जा सकता है. इसके अलावा एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती पर बहुत ध्यान देती हैं.वो सुंदर दिखने के लिए सर्जरी भी करवाती हैं. शर्लिन ने भी कुछ सर्जरी करवाई हैं जिसके बाद उनका पूरा लुक बदल गया था.

शर्लिन चोपड़ा ने खुद अपनी सर्जरी के बारे में बताया था. उन्होंने कॉन्टैक्ट लेंसेस से लेकर ब्रेस्ट इंप्लांट तक कई सर्जरी करवाई हैं. जिसने उनके पूरे लुक को बदलकर रख दिया था. अगर आप शर्लिन की सर्जरी से पहले की फोटोज देखेंगे तो उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है.


करवा चुकी हैं ये सर्जरी
शर्लिन ने अपनी सर्जरी के बारे में सोशल मीडिया पर खुद खुलासा किया था. लंबे समय पहले उन्होंने अपनी सर्जरी से पहले की तस्वीरें भी शेयर की थीं. उसके बाद एक इंटरव्यू में बात की थी. शर्लिन ने कहा था-सर्जरी लोगों की जिंदगी बदलने की ताकत रखती हैं. मैने सबसे पहले कॉन्टैक्ट लेंसेस लगाए थे. उसके बाद मैंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवा दिया. एक के बाद कई चीजें करने के बाद मेरा लुक पूरी तरह से बदल गया था. अगर एक सर्जरी के बाद आप अपने शरीर से प्यार करने लगते हैं तो ये करवा लेनी चाहिए.

शर्लिन चोपड़ा ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कुछ वजह तुम हो, दिल बोले हड़िप्पा, माया जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वो कुछ समय पहले पौरुषपुर में नजर आईं थीं. इस सीरीज में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला था. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों में ही शर्लिन नजर आईं हैं.

ये भी पढ़ें: वेकेशन पर पति संग रोमांटिक हुईं अंकिता लोखंडे, समुद्र के बीच कपल ने यूं किया एक-दूजे को किस





Source link

Share This Article