एक्टिंग में आप मेरे सीनियर हैं, खुद से 6 साल छोटे सुपरस्टार के फैन बन गए थे अक्षय कुमार

admin


Akshay Kumar Praised This Actor: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार साल में चार से पांच फिल्में लेकर आते हैं. हालांकि बीते दो-तीन सालों में उनकी एक के बाद एक लगातार फिल्में फ्लॉप हुई है. अब अक्षय फिल्म ‘खेल-खेल में’ ला रहे हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हैं हालंकि जब उन्हें किसी फिल्म में दूसरे कलाकार का काम पसंद आता है तो वे उसकी तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहते हैं.

अक्षय ने कई मौकों पर खुद से छोटे और अपने जूनियर कलाकारों की तारीफ की है. अक्षय कुमार के काम और एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है हालंकि एक बार अक्षय खुद अपने से 6 साल छोटे एक सुपरस्टार की एक्टिंग के कायल हो गए थे. उन्होंने हजारों की भीड़ के सामने मंच से उस सुपरस्टार की तारीफ की थी.

ऋतिक से बोले अक्षय- आप एक्टिंग में मेरे सीनयर है

वो एक्टर है ऋतिक रोशन. एक अवॉर्ड शो के दौरान अक्षय ने ऋतिक रोशन की तारीफ की थी. मंच पर अक्षय कुमार साजिद खान के साथ मौजूद थे. तब सामने बैठे ऋतिक रोशन को देखकर अक्षय कुमार ने कह था कि, ऋतिक साहब फिल्म इंडस्ट्री के अंदर मैं आपसे सीनियर हूं. लेकिन मैंने आपकी फिल्म गुजारिश देखी. देखने के बाद मैं साफ कह सकता हूं कि एक्टिंग में आप मेरे सीनियर हैं. बहुत अच्छी एक्टिंग की है आपने. तब सभी लोगों ने ऋतिक के लिए तालियां बजाई. वहीं ऋतिक के पास बैठी उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी ऋतिक की तारीफ सुनकर काफी खुश हुई थीं.

2010 में रिलीज हुई थी ‘गुजारिश’

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘गुजारिश’ साल 2010 में रिलीज हुई थी. इसमें  ऐश्वर्य राय बच्चन और आदित्य रॉय कपूर ने भी काम किया था. हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन ऋतिक रोशन की एक्टिंग को पसंद किया गया था. उनकी एक्टिंग के मुरीद तो अक्षय कुमार भी हो गए थे.

15 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय की ‘खेल खेल में’

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘खेल-खेल में’ 15 अगस्त को रिलीज रिलीज होगी. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का हिस्सा वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील, तापसी पन्नू, प्रज्ञा जैसवाल और एमी विर्क भी है. वहीं ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वे फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आए थे जो कि सुपरहिट रही थी. 

यह भी पढ़े: Deadpool And Wolverine Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड एक अरब के पार हुई ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’, फिल्म के नाम हुआ अब ये रिकॉर्ड





Source link

Share This Article