इस फिल्म के बाद सैफ अली खान की वजह से परेशान हो गई थीं करीना, बोलीं- मैं सोच रही थी कि क्या हो

admin


Kareena Kapoor News: करीना कपूर खान 25 सालों से फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की और खूब चर्चा बटोरी. करीना की फिल्म ओमकारा भी काफी खबरों में रही थी. विशाल भारद्वाज की ओमकारा में सबसे ज्यादा सैफ अली खान की तारीफ हुई थी. वो फिल्म में लंगड़ा त्यागी के रोल में थे. ये देखकर करीना सरप्राइज हो गई थी.

करीना ने रखी थी स्क्रीनिंग

करीना कहा, ‘ये बहुत अच्छी परफॉर्मेंस है. मैं सभी डायरेक्टर्स को बुलाने जा रही हूं. मणिरत्नम से लेकर सभी डायरेक्टर तक…सभी डायरेक्टर्स. मैं ये ट्रायल करने जा रही हूं और सभी डायरेक्टर्स को कॉल करने जा रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने फिल्म वाकई अच्छा काम किया है. मैंने फिल्म सिटी में स्क्रीनिंग रखी और सभी वहां थे. विशाल, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय, सैफ अली खान सभी वहां थे. और मैं एक्साइटेड थी कि सभी मुझे Desdemona के रोल में देखने जा रहे हैं.’


लाइमलाइट ले गए थे सैफ अली खान

करीना ने बताया कि सैफ अली खान सारी लाइमलाइट ले गए थे. करीना ने बताया, ‘इंटरवल में सभी बाहर आए और सभी ने कहा कि आप अच्छे हो. हमें सभी पसंद आए और सैफ अमेजिंग थे. जब मूवी खत्म हुई तो सभी लोग सैफ के पास पहुंचे और ये देख करीना सरप्राइज थीं. सभी बोल रहे थे कि तुम फिल्म अच्छी थी लेकिन सैफ कहा है? मैं ऐसी थी कि क्या हो रहा है?’

आगे करीना ने मुस्कुराते हुए कहा- मैंने सभी को तारीफ करने के लिए बुलाया और तभी सब सैफ के पास चले गए और उनकी तारीफ कर रहे थे.

बता दें कि करीना और सैफ ने टशन, एजेंट विनोद, कुर्बान जैसी फिल्में साथ में की हैं. रियल लाइफ में दोनों पति-पत्नी हैं और दो बेटों के पेरेंट्स हैं.

ये भी पढ़ें- ‘बीमारी से ज्यादा इलाज है मुश्किल’, कैंसर के दर्द को याद कर इमोशनल हुईं किरण खेर





Source link

Share This Article