इन 5 विवादों से मुसीबत में फंस गई थीं कंगना रनौत, शबाना आजमी से करण जौहर तक को लपेटा

admin


Kangana Ranaut Controversies: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब हिमाचल के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को एक CISF महिला गार्ड ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले में कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

जिस CISF महिला गार्ड ने कंगना को थप्पड़ मारा है उसका नाम कुलविंदर कौर है. बताया जा रहा है कि वो कंगना के किसानों के खिलाफ दिए गए बयान से नाराज थी. वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब कंगना विवादों में आई है. उन्हें इससे पहले भी कई बार विवादों का सामना करना पड़ा है.

जब उद्धव ठाकरे से उलझीं कंगना, कहा- कल तेरा घमंड टूटेगा


महाराष्ट्र में जब उद्धव ठाकरे की सरकार थी तब मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने एक्ट्रेस के घर के कुछ हिस्से को अवैध बताकर तोड़ दिया था. इस मामले में एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे पर जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि, ”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फिल्म माफिया के साथ मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.”

भारत की आजादी को बताया था भीख

कंगना रनौत हमेशा से ही भाजपा और पीएम मोदी की समर्थक रही हैं. कुछ सालों पहले उन्होंने कहा था कि भारत को असली आजादी साल 2014 में मिली थी. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि जब साल 2014 में देश में नरेंद्र मोदी की सरकार आई थी देश को असली आजादी तब मिली थी. 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी.

शबाना आजमी को बताया था ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ की समर्थक


कंगना रनौत बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी से भी पंगा लें चुकी हैं. भारत में जब साल 2019 में पुलवामा में आतंकवदी हमला हुआ था उसी दौरान शबाना आजमी का पाकिस्तान दौरा तय था. इस पर कंगना ने शबाना को लेकर कहा था कि ऐसे लोग ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के साथ खड़े हैं.

तापसी-ऋचा और स्वरा से भी उलझ चुकी हैं कंगना

कंगना बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू से भी उलझ चुकी हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू में कंगना ने इन दोनों एक्ट्रेस को बी-ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया था. जबकि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू, ऋचा और स्वरा को लेकर कहा था कि उनके पास अभी तक चुकाने के लिए बिल बाकी है.

नेपोटिज्म पर करण जौहर को लिया आड़े हाथ

कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई बार बोल चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर को इस मामले पर कई बार घेरा है. एक बार तो एक्ट्रेस ने करण जौहर को उनके शो ‘कॉफी विद करण’ पर ही नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर कह दिया था.

यह भी पढ़ें: सांसद बनते ही Kangana Ranaut को किसने मारा थप्पड़? चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ था हंगामा, CISF डीजी ने की बड़ी कार्रवाई





Source link

Share This Article