इंडिया में रिलीज से पहले ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ पर सियासी बवाल, पाकिस्तानी फिल्म को मिली धमकी

admin


The Legend Of Maula Jatt Faces Political Opposition In India: पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की इंडिया में रिलीज को लेकर काफी चर्चा है. पहले कई बार इसकी रिलीज को लेकर जानकारी सामने आती रही है. हालांकि अब मेकर्स ने ऑफिशियली इंडिया में द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

फवाद खान और माहिरा खान जैसे पॉपुलर पाकिस्तानी सेलेब्स की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से पाकिस्तान की सबसे बड़ी फिल्म है. इसने दुनियाभर में 400 करोड़ पाकिस्तानी रुपये की कमाई की थी. अब ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’2 अक्टूबर 2024 को इंडिया में रिलीज होगी. हालांकि ये खबर आने के तुरंत बाद इस पर सियासी बवाल शुरु हो गया है. महाराष्ट्र में फिल्म को लेकर विरोध के स्वर उठे है और राज ठाकरे की पार्टी ने फिल्म को रिलीज न होने देने की बात कही है.

मनसे ने किया ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का विरोध

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के मेकर्स ने 18 सितंबर को ही इसकी इंडिया में रिलीज होने की तारीख का ऐलान किया है. मेकर्स ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पोस्टर शेयर करके कैप्शन दिया कि, ‘दो साल बाद, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अभी भी अनस्टॉपेबल है. 2 अक्टूबर 2024 से भारत में बड़े पर्दे पर महाकाव्य गाथा का गवाह बनें.’


इंडिया में फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही इसे सियासी जगत से विरोध का सामना करना पड़ रहा है. ईटाइम्स के मुताबिक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) जो कि राज ठाकरे की पार्टी है वो फिल्म के खिलाफ है और इसे इंडिया में रिलीज किए जाने के विरोध में है.

मनसे नेता ने कहा- रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म

ई टाइम्स से बातचीत में मनसे नेता और प्रोड्यूसर अमेय खोपकर ने कहा कि, ‘हम पाकिस्तानी फिल्मों को रिलीज नहीं होने देंगे और न ही उनके कलाकारों को भारतीय फिल्मों में काम करने देंगे.’ बता दें कि लंबे समय बाद कोई पाकिस्तानी फिल्म इंडिया में रिलीज होने जा रही है. हालांकि पाकिस्तान ने साल 2019 में आधिकारिक तौर पर भारतीय फिल्मों की रिलीज पर बैन लगा दिया था. 

यह भी पढ़ें: Most Awaited Films: ‘पुष्पा 2’ से ‘मुफासा’ तक… इन फिल्मों का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे दर्शक, जानें कब होंगी रिलीज





Source link

Share This Article