‘अवतार’ में रोल ऑफर किए जाने के गोविंदा के दावे को पहलाज निहलानी ने किया खारिज

admin


Pahlaj Nihlani On Govinda Claims Offered Avatar: अभिनेता गोविंदा ने कुछ समय पहले दावा किया था कि उन्हें 2009 में जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार में काम करने का प्रस्ताव मिला था. इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया, क्योंकि यह हॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस दौरान कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या गोविंदा के दावे सच थे. इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने दावा किया कि उन्होंने सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना अभिनीत फिल्म को ठुकरा दिया था. अब पूर्व सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी ने गोविंदा द्वारा किए गए इन दावों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पहलाज निहलानी ने गोविंदा के दावों को किया खारिज
फ्राइडे टॉकीज के साथ बातचीत में पहलाज निहलानी ने गोविंदा के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने गोविंदा के साथ अवतार नाम की एक फिल्म बनाई थी. पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के लिए 40 मिनट शूट किए और इसे उस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया. हालांकि, निहलानी की अवतार फिल्म बंद हो गई. पहलाज ने कहा, ‘वो अवतार टाइटल से पता नहीं उसके दिमाग में क्या आया, बाद में क्लेम कर रहा है कि मैं वही हॉलीवुड की अवतार कर रहा हूं. उसके दिमाग का डिस्क घूम गया और लैंग्वेज हिंदी से इंग्लिश में चली गई.’


गोविंदा ने हिंदी अवतार को समझ लिया हॉलीवुड
पहलाज निहलानी ने खुलासा किया कि गोविंदा भूल गए थे कि यह फिल्म असल में उनकी है. अभिनेता ने उन्हें इसे रोककर कुछ और करने की सलाह दी. पहलाज ने आगे बताया कि उस समय गोविंदा को बालाचंदर द्वारा निर्देशित रजनीकांत की एक फिल्म के राइट्स मिले थे, जिसमें गोविंदा ने डबल रोल निभाया था. हालांकि, जब गोविंदा ने उसी फिल्म की शूटिंग शुरू की उनके साथ अजीबोगरीब चीजें होने लगीं, वह बार-बार बेहोश होने लगे थे. 

जब बार-बार बेहोश होने लगे गोविंदा
पहलाज ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे गोविंदा ने एक शेड्यूल में फिल्म को पूरा करने का प्रयास किया, लेकिन पहलाज को झटका तब लगा जब गोविंदा बार-बार बेहोश होने लगे. निहलानी ने कहा कि पता नहीं गोविंदा ने चाय के साथ किस तरह के बादाम खाए थे, जिससे वह बीमार पड़ गए और बेतुकी बातें करने लगे. कुछ गाने और क्लाइमेक्स के शॉट्स अभी बाकी थे, लेकिन गोविंदा शूटिंग के लिए नहीं आए. पता नहीं उन बादाम में क्या था ये आज भी रहस्य है. 

यह थी गोविंदा की आखिरी फिल्म
बता दें कि गोविंदा की आखिरी थिएट्रिकल रिलीज पहलाज निहलानी द्वारा निर्देशित ‘रंगीला राजा’ थी. यह फिल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और यह रजनीकांत की फिल्म ‘नेत्रिकान’ की रीमेक थी. रंगीला राजा को बहुत खराब रिव्यूज मिले थे.

यह भी पढ़ें: सर्जरी करने की दी गई सलाह, टीवी से बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए जब इस एक्ट्रेस को डेढ़ साल तक नहीं मिला था कोई काम





Source link

Share This Article