अपनी जिंदगी के आखिरी वक्त में इस महिला के साथ थे राजेश खन्ना

admin


Rajesh Khanna Last Time: सुपरस्टार राजेश खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितना खबरों में रहे उतना ही वो पर्सनल लाइफ को लेकर छाए रहे. राजेश खन्ना की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. फीमेल फैंस उन पर जान छिड़कती थीं. किसी ने तो उन्हें खून से लेटर लिखकर भेजा था. 2012 में राजेश खन्ना इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. राजेश के जाने से सभी दुखी थे. राजेश खन्ना के बेस्ट फ्रेंड भूपेश रसीन ने एक्टर के आखिरी दिन के बारे में बताया था.

आखिरी वक्त में कौन-कौन था साथ?

जूम एंटरटेनमेंट से बातचीत में उन्होंने कहा था- ‘वो दिन मेरी जिंदगी का सबसे दुख दिन था. मुझे याद है कि मैं और अक्षय कुमार उनके पैरों के पास थे और उनकी पल्स डिप हो रही थीं. ट्विंकल और रिंकी उनके दूसरी तरफ थे. डिंपल उनकी बेटियों के पास खड़ी थीं. उस दिन घर में अंजू महेंद्रू भी थीं, वो कमरे के दरवाजे के पास थीं.’

अंजू रखती थीं दवाईयों का ख्याल

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में महेश भट्ट ने कहा था- ‘जब मुझे राजेश के निधन का पता चला तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. मुझे अंजू का ख्याल आया था क्योंकि मुझे पता था कि वो राजेश के निधन से दुखी होगी. मेरी आधी रात को जैसे-तैसे अंजू से बात हुई थी और पता चला कि आखिरी कुछ सालों में राजेश और अंजू एक साथ आ गए थे. वो राजेश की दवाईयों का ख्याल रखती थीं और उनके साथ हॉस्पिटल जाती थीं. राजेश ने जब आखिरी सांस ली थी तो अंजू उनका हाथ पकड़ा हुआ था.’

बता दें कि अंजू राजेश खन्ना की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का रिलेशन 7 साल तक चला था. ऐसा कहा जाता था कि राजेश और अंजू लिवइन रिलेशनशिप में थे. लेकिन फिर दोनों अलग हो गए थे क्योंकि राजेश नहीं चाहते थे कि अंजू फिल्मों में काम करें. दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थीं. लेकिन आखिरी वक्त पर अंजू उनके साथ थीं. 

अंजू से अलग होने के बाद राजेश ने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी. ऐसा कहा जाता है कि राजेश अपनी बारात अंजू के घर के बाहर से लेकर गए थे. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan से दो बार क्यों हुई थी सलमान खान की दुश्मनी? ये थे कारण



Source link

Share This Article