अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करने का कितना चार्ज कर रहीं हॉलीवुड सिंगर रिहाना?

admin


Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई में वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले कपल के 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. अनंत और राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शिरकत करने के लिए देश-विदेश से कईं बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंच रही हैं. अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख से लेकर दीपिका पादुकोण सहित तमाम सितारे भी जामनगर पहुंच चुके हैं.

 वहीं हॉलीवुड सिंगर रिहाना भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के लिए वेन्यू पर पहुंची हैं. चलिए यहां जानते हैं अनंत- राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रेहाना कितनी मोटी फीस वसूल रही हैं.

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करने की कितनी फीस वसूल रही रिहाना
अनंत- राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में अरिजीत सिंह, प्रीतम, बी प्राक, दिलजीत दोसांझ, हरिहरन और अजय-अतुल की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. वहीं लिस्ट में टॉप पर इंटनेशनल पॉप स्टार रिहाना भी हैं, जो दुनिया में हाईएस्ट पेड म्यूजिकल आर्टिस्ट में से एक हैं. रोबिन रिहाना फेंटी को गुरुवार को जामनगर एयरपोर्ट पर देखा गया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बारबेडियन सिंगर, बिजनेसवुमन और एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए भारी रकम ले रही हैं. हालांकि एग्जेस अमाउंट सीक्रेट रखा गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिहाना एक प्राइवेट इवेंट में परफॉर्न करने के लिए 12 करोड़ रुपये ($1.5 मिलियन) से 66 करोड़ रुपये ($12 मिलियन) के बीच फीस वसूलती हैं.

रिहाना के रिहर्सल के वीडियो हो रहे वायरल
इन सबके बीच रिहाना के अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने से पहले रिहर्सल के के कईं वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल रिहाना अपनी टीम और अपने स्टेज प्रॉप्स के साथ पहुंची हैं. कल देर शाम साउंड चेक के लिए और अपनी मोस्ट अवेटेड परफॉर्मेंस की रिहर्सल करने के लिए वह मंच पर पहुंचीं थीं. वेन्यू के दो वीडियो ऑनलाइन लीक हुए हैं उनमें देखा जा सकता है कि रेहाना की परफॉर्मेंस के लिए बड़ा स्टेज तैयार किया गया है.

 

रिहाना अपने इन सॉन्ग्स पर कर सकती हैं परफॉर्म
कुछ क्लिपों में से एक ऐसी क्लिप थी जिसने फैंस को इवेंट में रेहाना के सॉन्ग चॉइस का हिंट दिया. जैसा कि एक्सपेक्टेड था रेहाना अपने हिट सॉन्ग ‘डायमंड्स’ पर परफॉर्म करेंगीं. ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में, सिंगर को दूर से, अपनी वोकल रेंज को बढ़ाते हुए और ट्रैक के कोरस को गाते हुए कुछ हाई नोट्स गाते हुए सुना जा सकता है. एक और लीक हुए वीडियो से कंफर्म होता है कि सिंगर ‘ऑल ऑफ द लाइट्स’ भी प्रेजेंट करेंगी.रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ अन्य गाने जो रिहाना की सूची में शामिल होंगे उनमें ‘बी***एच बेटर हैव माई मनी’, ‘बर्थडे केक’, ‘राइट नाउ’, ‘वाइल्ड थॉट्स’, ‘स्टे’ और ‘लव’ शामिल होंगे.

 

और पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 के ग्रैंड फिनाले की हुई शूटिंग, सेट पर इस अंदाज में दिखे फाइनलिस्ट





Source link

Share This Article