अनंत अंबानी ने खुद फोन करके दिया था इनविटेशन, फिर क्यों शादी में नहीं पहुंचीं कंगना रनौत?

admin


Kangana Ranaut On Not Attending Anant Ambani Wedding: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इसी साल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर राधिका मर्चेंट से शादी की और इस शाही शादी में पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की. हालांकि कंगना रनौत अनंत अंबानी की शादी के किसी फंक्शन में नहीं गईं. अब कंगना ने इसकी वजह बताई है.

सिद्धार्थ कानन को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्होंने अनंत अंबानी की शादी अटेंड क्यों नहीं की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें खुद अनंत ने फोन कर के इनवाइट किया था. लेकिन उस दौरान उनके घर में भी फंक्शन था. 

‘वैसे भी मैं फिल्मी शादियों में जाने से बचती हूं…’
कंगना रनौत ने कहा- ‘मुझे अनंत अंबानी का फोन आया और वो बहुत प्यारा लड़का है. उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी शादी में आइए. मैंने कहा कि मेरे घर पर शादी है. वो दिन बहुत शुभ था दिन और मेरे छोटे भाई की शादी हो रही थी. खैर, वैसे भी मैं फिल्मी शादियों में जाने से बचती हूं.’

अनंत अंबानी की शादी के किसी फंक्शन में नहीं गईं कंगना
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मार्च में गुजरात के जामनगर में अपना पहला प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट किया था. इसके बाद 29 मई-2 जून तक क्रूज पर उनका सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ. दो ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश के बाद अनंत-राधिका ने 12 जुलाई को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की. तीन दिनों तक चले शादी के फंक्शन में दुनिया भर से दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. बॉलीवुड से सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन जैसे सितारे अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए. हालांकि कंगना रनौत इन तमाम फंक्शन्स से दूरी बनाई रखी. 

6 सितंबर को रिलीज हो रही इमरजेंसी
वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी फिल्म 6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: नागा चैतन्य की सगाई के बाद सामंथा प्रभु का छलका दर्द, बोलीं- प्यार एक कुर्बानी है और…’



Source link

Share This Article