अक्षय कुमार ने बताया दिल्ली में उनकी क्या है फेवरेट डिश

admin


Akshay Kumar Langori : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कई महीनों से अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर ट्रेंड में बने हुए हैं. पहले वजह थी कि फिल्म रिलीज होने वाली है. अब वजह है कि फिल्म ने रिलीज के बाद किस दिन कितनी कमाई की है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो दिल्ली की पुरानी गलियों में मिलने वाली अपनी फेवरेट डिश की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस डिश का नाम है लंगोरी. कुछ लोगों ने इसके बारे में सुना होगा और कुछ लोग इसके नाम से अंजान हैं. आइए जानते हैं अक्षय की इस फेवरेट डिश के बारे में और खबर में ये भी बताएंगे कि ये दिल्ली के किस कोने में मिलती है. 

दिल्ली से अक्षय को याद है ये डिश
दरअसल कर्ली टेल्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर से जब कामया जानी के उनसे पुरानी दिल्ली से जुड़ी उनकी मेमोरीज को लेकर सवाल किया. इसके जवाब में एक्टर ने कहा- दिल्ली मेरे दिल में आज भी जिंदा है. इससे जुड़ी यादों की बात करूं तो मुझे सिर्फ ‘लंगोरी’ याद आती है जो हम बचपन में खूब शौक से खाया करते थे. इतना ही नहीं एक्टर ने बताया कि ये डिश पुरानी दिल्ली की पराठे वाली गली में मिलती है. 

क्या है लंगोरी
अक्षय कुमार से इस डिश के बारे में सुनकर कामया जानी और वहां बैठे एक्टक की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के को- स्टार टाइगर श्रॉफ भी हैरान रह गए. उन्होंने एक्टर से सवाल किया – जिस डिश का नाम आपने बताया है वो आखिर होता क्या है. इसके जवाब में एक्टर ने बेझिझक वहां मौजूद क्रू को लंगोरी की रेसिपी बताना शुरू कर दिया.

एक्टर ने कहा ये आटे में मसाला मिलाकर बनाई गई एक पूड़ी होती है जिसमें सिंपल कम मसालों वाली आलू की सब्जी डाल कर खाते हैं. एक्टर के इस वीडियो को सुनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लंगोरी डिश से जुड़ी रेसिपी के वीडियो आना शुरु हो गए हैं. फैंस उनकी इस रेसिपी के वीडियो को बना-बनाकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Amar Sigh Chamkila Death: चमकीला की आंखों के सामने मारी गई थीं पत्नी अमरजोत को गोली, दोस्त ने सुनाई सिंगर जोड़े के आखिरी पलों की सच्ची कहानी



Source link

Share This Article